tik tok star sofiya ansari ka nangapan ,

 

           tik tok star sofiya ansari Islam dhram ke                                      khilaf hai,,, 

tik tok star sofiya ansari Islam dhram ke  khilaf hai,,,


हाय दोस्तों कैसे हैं आप सब लोग उम्मीद है कि आप सब लोग बहुत अच्छे होगे। दोस्तों मैं भी ठीक हूं आप यह सोच रहे हैं ना कि मैं कैसी हूं तो मेरे प्यारे दोस्तों आपकी दोस्त एकदम ठीक  है  मेरे प्यारे प्यारे दोस्तों Mere Pyare doston screen per Aap Jo photo dekh rahe ho  यह फोटो टिक टॉक ( Tik Tok )  स्टार का है। अब तो Tik Tok  बंद हो गया है अब इस टाइम यह एमएस टकाटक  ( MX Taka tak ) और MOj app  पर है इसका नाम सोफिया अंसारी है गुजरात की रहने वाली है 24 साल की उम्र है इसका धर्म इस्लाम है।

बहुत ही गंदे बेकार कमेंट 

यह लड़की जो सोफिया है इसकी मैंने वीडियो MOj app पर देखी,,  फिर मैंने Video के comments section में जा कर सारे कमैंट्स देखे बहुत सारे कमेंट और बहुत ही गंदे बेकार कमेंट थे। ज्यादातर  ऐसे   comments थे,,....  ( aap Aise kapde mat पहनो is tarike Se video mat banao सारे Aise ही और bahut Sare gande comment थे। 


तो मैं उन सारे लोगो से कहना चाहूंगी जिन जिन लोगो ने  comments किए है,,,  कि आप इस लड़की की वीडियो मत देखो वीडियो न देखें और न ही वीडियो  पर कमेंट करें.,,,,, और ना ही लाइक करें,,,,,  सब इसे Unfollow  कर दें। इसका दिमाग खुद ब खुद अपनी सही जगाह पर आ जाएगा ,,,,, comment देख कर यही पता चलता है कि सब लोग यह चहाते हैं कि  यह लड़की और फुल कपड़े पहन कर वीडियो बनाए और अच्छी तरीके से वीडियो बनाएं। 

फुल कपड़े पहन कर वीडियो बनाए

तो Sofiya Ansari मेरा आर्टिकल अगर आप तक पहुचे तो मेरा बस इतना कहना है कि आप  फुल कपड़े पहन कर वीडियो बनाए और अच्छी तरीके से वीडियो बनाए। Sofiya Ansari  आप बहुत अच्छी हो,, अगर आप फुल कपड़े पहनकर video तो आप और भी अच्छी लगोगी।  सच्ची,,,, ? दोस्तों  मैंने कमेंट देखकर आर्टिकल लिखा है। 

भारत  की संस्कृति 

फोकस ध्यान दीजिए मैंने जो कहा वैसे तो आपकी मर्जी है इस्लाम धर्म ऐसे कपड़े पहनने की बिल्कुल भी इजाजत नहीं देता है। इस्लाम धर्म को छोड़ो  इस्लाम धर्म  की बात नही करते हैं,,,,,  अपने भारत  की संस्कृति की बात करते हैं,, भारत के संस्कार की  बात करते हैं,  इस तरीके की कपड़े पहनने की इजाजत  है।,,क्या,,?  फोकस ध्यान दीजिए मैंने जो कहा देख सकते हो कि यह कैसी वीडियो बनाती है

Post a Comment

0 Comments